Video: सरदार जी ने गजब अंदाज में की शायरी, आनंद महिंद्रा भी देख हुए हैरान

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 06:41 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो कमाल के वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। उनके हर पोस्ट को बेहद पसंद किया जाता है। इस बार उनके वॉट्सऐप वंडर बॉक्स से मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सरदार जी ने गजब अंदाज में शायरी की, आनंद महिंद्रा भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने बताया है कि इसको सुनकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सरदार जी कह रहे हैं, ''हर शख्स का जीना अजीब होता है। जिंदगी और मौत का रिश्ता करीब होता है। कहां मिलता है मोहब्बत में सुकून यारों... अपना-अपना नसीब होता है। जिस गली से गुजरो बाखबर गुजरो... अपनी गली में कुत्ता भी एक चीज होता है। हर महबूब की गली में ए दोस्त कोई न कोई बदतमीज होता है। कभी आशिक को मोहब्बत में न मारो तानें... हर आशिक दिल का मरीज होता है...'' 2 मिनट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मुझे नहीं पता कि कौन है और मुझे ये क्लिप क्यों मिली... लेकिन हफ्ते की शुरुआत अच्छी हुई। यदि आप न्यूयॉर्क या लंदन में रहते हैं। आप सेंट्रल या सेंट जेम्स पार्क में खूबसूरत सैर पर जा सकते हैं लेकिन आप भारत के स्वाद को मिस करेंगे। सोमवार की सुबह ये सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।''

PunjabKesari

इस वीडियो को उन्होंने सोमवार की सुबह पोस्ट किया। जिसके 53 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 4 हजार लाइक्स और 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Related News