नए साल से Renault की कारें होंगी महंगी, कंपनी ने बढ़ाए 1.5% तक दाम

Tuesday, Dec 11, 2018 - 05:18 PM (IST)

 

नई दिल्लीः यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी रेनो इंडिया ने घोषणा की है कि वह जनवरी 2019 से अपनी कारों की कीमतों में 1.5 फीसदी तक की बढ़ोतरी करने जा रही है। कंपनी ने कीमतों में बढ़ोतरी विदेशी मुद्रा दरों में उतार-चढ़ाव और बढ़ती इनपुट लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए किया है। 

रेनो के लिए भारत एक महत्वपूर्ण बाजार है, जिसमें भारतीय बाजार में ब्रांड को बढ़ाने की लंबी अवधि की रणनीति है। पिछले कुछ वर्षों में रेनो ने भारत में एक मजबूत आधार स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसमें एक अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा, एक विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी केंद्र और दो डिजाइन केंद्र शामिल हैं।

इसके अलावा रेनो भारत में अपने अक्रामक प्रोडक्ट स्ट्रैटेजी के साथ जारी रहेगा और भारत में रेनो ब्रांड को काफी हद तक बढ़ने की दिशा में काम करेगा। रेनो भारत में तरह तरह के ग्राहकों के लिए प्रोडक्ट्स और सर्विस में नए नवाचार लाने की योजना बना रहा है। 

वैश्विक प्रतिष्ठा के उत्पादों को लॉन्च करने के साथ रेनो की मजबूत 'भारत की रणनीति' है, जो ग्राहकों की वर्तमान और भविष्य की श्रंखला में स्थानीयकरण पर भारी जोर देती है, जिससे ग्राहकों को एक आकर्षक मूल्य प्रस्ताव प्रदान किया जाता है।

jyoti choudhary

Advertising