नीता अंबानी का ऐलान- कर्मचारियों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाएगी रिलायंस

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 10:40 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः इन्फोसिस, एक्सेंचर, NTPC के बाद अब रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी ऐलान कर दिया है कि वह अपने कर्मचारियों के कोविड टीकाकरण का पूरा खर्च उठाएगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी ने कंपनी के कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा है कि सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के टीकाकरण का पूरा खर्च रिलायंस वहन करेगी। एक अनुमान के अनुसार कर्माचारियों और उनके परिवार को मिलाकर करीब 10 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का खर्च कंपनी वहन करने वाली है।

PunjabKesari

नीता अंबानी ने लिखी चिट्ठी 
नीता अंबानी ने पत्र में आग्रह किया है कि योग्य कर्मचारी, सरकार द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं। अपने वादे को दोहराते हुए नीता अंबानी ने कहा कि वे कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में देश के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं। इससे पहले दिसंबर 2020 के अंत में ‘रिलायंस फैमिली डे’ के मौके पर नीता अंबानी और रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जैसे ही जरूरी परमिशन मिलेंगी वे रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार वालों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करेंगे। पत्र में नीता अंबानी ने आगे कहा कि मुकेश और मेरा मानना है कि अपनों की खुशियों और सेहत का ख्याल रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है, रिलायंस-फैमिली।

PunjabKesari

नए दौर की ओर कदम रखेगा भारत
भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे दुनिया के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का जिक्र करते हुए नीता अंबानी ने कहा, "अब यह कुछ ही समय की बात है, देश कोरोना से जंग जीत जाएगा। आशा, विश्वास और आंनद के साथ देश एक नए दौर में कदम रखेगा।" 

PunjabKesari

सावधानी और सतर्कत बरतने की जरूरत
रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कर्मचारियों को भरोसा दिया कि आप सभी के सहयोग से हम जल्द ही इस महामारी से निजात पा लेंगे। साथ ही उन्होंने आगाह भी किया कि कोरोना अभी गया नही है हमें कोरोना के विरूद्ध पूरी सावधानी और सतर्कता बरतनी है। हम कोरोना से लड़ाई के आखिरी चरण में हैं और जल्द ही इस पर काबू पा लेंगे। पत्र का अंत करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि मुझे भरोसा है “कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा!”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News