Reliance Retail- नोटबंदी के बाद कस्‍टमर्स ने कम की खरीदारी

Tuesday, Jan 17, 2017 - 03:52 PM (IST)

नई दिल्लीः रिलायंस रिटेल ने कहा है कि नोटबंदी से छोटी अवधि के लिए कस्टमर्स की ओर से कम खरीदारी की जा रही है लेकिन यह कदम लंबे समय के लिए फायदेमंद होगा। कंपनी ने अक्टूबर-दिसंबर क्वार्टर के नतीजों को जारी करते हुए कहा कि लंबे समय में मॉर्डन रिटेल के लिए यह अच्छा होगा।

रिलायंस का रिटेल बिजनेस का रेवेन्यू इस क्वार्टर के दौरान सालाना आधार पर 47 फीसदी बढ़कर 8,688 करोड़ रुपए रहा। कंपनी ने कहा कि नोटबंदी के दौरान रिलायंस फ्रेश और स्मार्ट स्टोर्स मॉर्डन ट्रेड की तुलना में ज्यादा तेजी से बढ़े हैं। इनके ट्रेड का शेयर 26.2 फीसदी से बढ़कर 27.8 फीसदी हो गया है।

कंपनी ने कहा कि वह नोटबंदी के दौरान अपने कस्टमर्स, बिजनेस पार्टनर्स, किसानों और छोटे सप्लायर्स को सपोर्ट मुहैया करा रही है। रिटेलर ने कहा कि इस क्वार्टर में फैशन और लाइफस्टाइल कैटेगरी का परफॉर्मेंस मजबूत रहा है।

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