रिलायंस जियो का धमाकेदार 4जी ऑफर, 200 रुपए में पाएं 75GB डाटा!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2016 - 07:25 PM (IST)

नई दिल्ली: रिलायंस जिओ ने इंटरनेट डेटा का धमाकेदार प्लान पेश किया है, जिसके तहत उपभोक्ता 200 रुपए के सिमकार्ड पर 75 जीबी डाटा पा सकते है। यानीकि आप सिर्फ 200 रुपए में 4500 मिनट तक 4जी डाटा इस्तेमाल कर सकते है। फिलहाल ये सुविधा कंपनी के कर्मचारी इस्तेमाल कर रहे है, लेकिन जल्द ही इसे यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

गौरतलब है कि रिलायंज जियो की 4जी सर्विस जल्द ही देश भर में शुरू होने जा रही है। कंपनी के लॉन्चिंग ऑफर के तहत 200 रुपए में 3 महीने के टॉकटाइम और 75 जीबी 4जी डाटा के साथ 4जी सिम उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी वैलिडिटी सिर्फ 3 महीने तक ही होगी। यानी उपभोक्ताओं को इस इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल तीन महीने में के अंदर करना होगा। सिम कार्ड की बिक्री कब से शुरू होगी, फिलहाल कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है।

रिलायंस डिजिटल के कर्मचारियों के मुताबिक, हो सकता है कि सिम के साथ ग्राहकों को एलवाईएफ का मोबाइल भी खरीदना पड़े, या फिर अकेला सिमकार्ड भी खरीदा जा सकता है। विश्लेषकों का कहना है कि कंपनी के इस ऑफर से जहां मौजूदा कंपनियों के मुनाफे और विस्तार पर असर पड़ेगा, वहीं स्पेक्ट्रम के क्षेत्र में भी समेकन देखने को मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News