रिलायंस बिग TV देगा एक वर्ष सभी पेड चैनल मुफ्त

Wednesday, Feb 28, 2018 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्लीः डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) कंपनी रिलायंस बिग टीवी ने सरकार के डिजिटल इंडिया मिशन के समर्थन में एक वर्ष तक सभी पेड चैनल और 5 वर्ष तक फ्री टू एयर चैनल निःशुल्क उपलब्ध कराने की घोषणा की है। कंपनी ने जारी बयान में कहा कि 130 करोड़ देशवासियों को निःशुल्क में एचडी गुणवत्ता के मनोरंजन चैनलों की व्यापक रेंज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से यह निर्णय लिया गया है।

कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि यह प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है। 

एक नवीनतम आधुनिक एचडी एचईवीसी डिवाइस के साथ सभी के लिए पर्याप्त कंटेंट (मनोरंजन/मूवी/खेल/समाचार/इंफोटेनमेंट/शिक्षा/कार्टून), उत्कृष्ट डिजिटल क्वालिटी और किफायती सेवाओं का समर्थन करने के लिए पूरे भारत में नैटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स सभी नवीनतम सुविधाओं जैसे शेड्यूल रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, यूटयूब, साथ ही चैनल रिकॉर्ड करना और देखना आदि भी शामिल है।   

Advertising