रियल एस्टेट में फेस्टिव ऑफर्स की भरमार

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2016 - 03:41 PM (IST)

नई दिल्लीः अगर आप इस त्यौहारी सीजन में अपने सपनों का घर खरीदने की सोच रहे हैं तो कई अच्छे ऑफर्स आपका इंतजार कर रहे हैं। देश भर के रियल एस्टेट डेवलपर्स त्यौहारों के दौरान लुभावने ऑफर्स लेकर आए हैं।

इस साल फेस्टिव सीजन में आपके पास घर पर सिर्फ खुशियां ही नहीं बल्कि नया घर लाने का भी मौका है। दिल्ली-एनसीआर के सभी बड़े बिल्डर्स त्यौहारों के दौरान घर की बुकिंग पर एक से बढ़कर एक ऑफर दे रहे हैं। महागुन ग्रुप फ्लैट की बुकिंग पर मुफ्त कार पार्किंग और 10 ग्राम सोना दे रहा है तो पैरामाउंट ग्रुप के ऑफर में मुफ्त एसी, वॉर्डरोब, क्लब मेंबरशिप और 2 साल तक फ्री मेंटनेंस सर्विस शामिल है। साया ग्रुप फ्लैट बुकिंग पर स्पेशल पेमेंट प्लान की सुविधा दे रहा है तो अजनारा डेवलपर की तरफ से आपको मुफ्त मॉड्यूलर किचन, बिजली कनेक्शन और जीरो बैंक लोन प्रोसेसिंग की सुविधा मिलेगी। गौरसंस अपने बायर्स को सर्विस टैक्स और रजिस्ट्री चार्ज से छूट देने के साथ लकी ड्रॉ में ग्रैंड प्राइज के तौर पर कार भी दे रहा है। डेवलपर्स का दावा है कि इन ऑफर्स का फायदा दिखने लगा है।

मुंबई में अगले हफ्ते से ग्रेट मुंबई प्रॉपर्टी फेस्टिवल शुरू होने जा रहा है जिसमें बिल्डर्स इंटरनेशनल टूर पैकेज, सोना और कार जैसी चीजें मुफ्त में देने का दावा कर रहे हैं। हालांकि जानकारों का मानना है कि बिल्डरों के ऑफर्स पर भरोसा करने से पहले जांच-परख जरूर कर लें। पिछले कुछ समय से रियल एस्टेट सेक्टर भारी मंदी का सामना कर रहा है। देश भर में लाखों फ्लैट बिना बिके पड़े हैं। ऐसे में ग्राहकों को खींचने के लिए बिल्डर्स की उम्मीद इन ऑफर्स पर ही है। देश भर में अलग-अलग बिल्डर्स यूनिक ऑफर्स लेकर तो आए है लेकिन इन ऑफर्स में कहीं पजेशन को लेकर कमिटमेंट नहीं दिख रहा है। ऐसे में बायर्स इन ऑफर्स को कितना पसंद करेंगे ये देखना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News