रियल एस्टेट कंपनी ने दी 2.67 लाख रुपए की सब्सिडी, 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी बेची

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 12:44 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की नामी रियल एस्टेट कंपनी इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने 7 दिन का सेल बजट में प्रॉपर्टी खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए पीएमएवाई स्कीम के तहत 2.67 लाख रुपए तक की सब्सिडी का लाभ देने और 500 करोड़ रुपए से अधिक की बिक्री दर्ज करने का दावा किया है। इन्वेस्टर्स क्लीनिक ने अपने मेगा इवेंट 'प्रॉपर्टी के सबसे सस्ते 7 दिन' में 1200 प्रॉपर्टी की बिक्री दर्ज की, जो कुल मिलाकर 10 लाख वर्ग फुट की है। आवासीय और व्यावसायिक दोनों प्रकार की प्रॉपर्टी को मिलाकर इस सेल के तहत कुल 500 करोड़ रुपए से अधिक की बिक्री दर्ज की गई।

ये प्रॉपर्टीज नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, यमुना एक्सप्रेस वे, गाजियाबाद, गुरुग्राम और नोएडा एक्सप्रेस वे समेत पूरे एनसीआर में हैं। सबसे अधिक आकर्षण ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस वे के लिए देखा गया। कंपनी इसकी मुख्य वजह मेट्रो से इन दोनों क्षेत्रों की कनेक्टिविटी का बढऩा मानती है। इन्वेस्टर्स क्लिनिकल के सीईओ हनी कात्याल ने बताया कि हमने ग्राहकों के लिए अफोर्डेबल रेंज का खास ध्यान रखा। इसलिए 2290 रुपए वर्ग फुट से शुरू प्रॉपर्टी उपलब्ध कराए। हमारा मुख्य लक्ष्य प्रॉपर्टी खरीदने के इच्छुक लोगों को आवासीय और व्यावसायिक प्रॉपर्टी की बड़ी रेंज सबसे कम दाम पर उपलब्ध कराना था।

उन्होंने बताया कि 7 दिन का सेल बजट में प्रॉपर्टी खरीदने के इच्छुक लोगों को पीएमएवाई स्कीम के तहत 2.67 लाख रुपए तक की सब्सीडी का लाभ दिया गया। तत्काल बुकिंग के लिए सुनिश्चित उपहार, ग्राहकों के हिसाब से भुगतान की योजना और तत्काल लोन के एप्रूवल के साथ भारी छूट भी दी गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News