परियोजनाआें के काम में तेजी ला रही हैः आम्रपाली

Tuesday, Apr 12, 2016 - 12:58 PM (IST)

नई दिल्ली: जमीन जायदाद से जुड़ी कम्पनी आम्रपाली ने कहा कि धन की कमी तथा सम्पत्ति बाजार में मंदी के चलते उसकी परियोजनाआें में देरी हुई लेकिन कम्पनी ने अब अपनी सभी परियोजनाआें पर काम में तेजी लाई है।

 

उल्लेखनीय है कि कम्पनी की हाऊसिंग सोसायटी के नागरिकों ने अपनी शिकायतों को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करते हुए आम्रपाली की आलोचना की थी। इस मुद्दे पर कम्पनी की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई है। आम्रपाली के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक अनिल शर्मा ने कहा कि कम्पनी अपने ग्राहकों की अपेक्षाआें पर हमेशा ही खरी उतरी है और वह भविष्य में सारी प्रतिबद्धताएं पूरी करेगी।  

 

नोएडा में आम्रपाली की स्फायर परियोजना के निवासियों की कम्पनी के खिलाफ शिकायतें हाल ही में ट्वीटर पर वायरल हो गई। नागरिकों ने अपने ट्वीट में कम्पनी के ब्रांड अंबेस्डर व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टैग करते हुए कहा कि या तो वे कंपनी से नाता तोड़ें या कम्पनी को बकाया काम पूरा करने के लिए बाध्य करें।  

 

धोनी ने कल कहा कि वे कंपनियों की परियोजनाआें में देरी का मुद्दा कम्पनी प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे। शर्मा ने एक बयान में कहा है, ‘यह वास्तव में खेदजनक है कि बाजार में मंदी, धन की कमी तथा कई अन्य कारणों के चलते बीते 3-4 साल में नोएडा क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठित डेवल्परों का निर्माण कार्य प्रभावित हुआ है। हम पर भी असर हुआ और हमारी परियोजनाआें में भी देरी हुई।’ उन्होंने कहा है, ‘हालांकि अब हालात सुधर रहे हैं। आम्रपाली ने अपनी सभी परियोजनाआें के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए प्रयास किए हैं।’ आम्रपाली स्फायर परियोजना के बारे में शर्मा ने कहा है, ‘केवल 4-5 प्रश्तिात काम बाकी है जिसे अगले 2-3 साल में पूरा कर लिया जाएगा।’ 

Advertising