जब महिला ने रतन टाटा को कह दिया 'छोटू', मिला यह शानदार जवाब

Wednesday, Feb 12, 2020 - 01:15 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: टाटा ट्रस्ट के चैयरमेन रतन टाटा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। नमक से लेकर सॉफ्टवेयर तक का निर्माण करने वाले रतन टाटा ने भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। युवाओं के लिए प्रेरणा के बड़े स्रोत रहे टाटा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर उनके 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।  

82 साल के रतन टाटा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लोगों को शुक्रिया अदा किया। उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा कि ये अद्भुत ऑनलाइन परिवार है, जिसके बारे में मैंने जुड़ते वक्त सोचा नहीं था। इसके लिए मैं आप सभी लोगों को धन्यावाद देता हूं। आपसे मुझे इस प्लैटफॉर्म पर बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।  कुछ ही देर में उनका यह पोस्ट सोशल मीडियसा पर वायरल हो गया, जिसे अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग लाइक मिल चुके हैं। हालांकि इस बीच एक यूजर ने ऐसा ​कुछ लिखा जिसे देख लोग भड़क गए। 

दरअसल रेहा जैन नाम की यूजर ने रतन टाटा के पोस्ट पर लिखा, बधाई छोटू। इस कॉमेंट के बाद लोग उस महिला की खिंचाई करने लगे। बाद में रतन टाटा ने खुद इसका जवाब देते हुए लिखा किहम सब में एक छोटा बच्चा होता है। इस यंग लेडी का सम्मान किया जाना चाहिए। बता दें कि रतन टाटा अक्टूबर 2019 में इस प्लेटफॉर्म से जुड़े थे और उनसे केवल पांच महीनों में 10 लाख फॉलोअर्स जुड़े गए हैं। इंस्टाग्राम से जुड़ने के बाद से ही वह नियमित तौर पर पोस्ट कर रहे हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। 

vasudha

Advertising