शेयर बाजार से दूर जाना चाहते हैं राकेश झुनझुनवाला, भगवान से मांगा ये अनोखा ''वरदान''

Saturday, Nov 10, 2018 - 01:03 PM (IST)

नई दिल्लीः अमीर बनने की चाहत हर किसी को होती है, हर कोई ज्यादा कमाना चाहते हैं। शेयर बाजार के किंग, बिग बुल कहे जाने वाले बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला ने भगवान से कुछ ऐसा वरदान मांगा है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। इस साल दिवाली पर उन्होंने भगवान से पैसा न कमाने की इच्छा जाहिर की है। राकेश झुनझुनवाला अब और पैसा नहीं कमाना चाहते। उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि उन्हें संवत् 2075 में पैसा न कमाने का वरदान दें।

क्या है बिग बुल की चाहत?
संवत् 2074 के अंत और हिंदू नववर्ष की शुरुआत होने पर दिग्गज निवेश राकेश झुनझुनवाला ने एक इंटरव्यू में यह बात कही। झुनझुनवाला ने कहा भगवान उन्हें ताकत दें कि वह इस संवत् (2075) में पैसा न कमा सकें। उन्होंने कहा भगवान ने उन्हें बहुत दिया है। वह अपनी आगे की जिंदगी आराम से डिविडेंड से होने वाली आय पर काट सकते हैं। उन्होंने जितना कमाया है वह उसे ही संभालना चाहते हैं। राकेश झुनझुनवाला का कहना है कि वह अपना पैसा स्वास्थ्य, छुट्टियों और बच्चों के साथ खर्च करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह बाजार से एक साल के लिए आराम लेना चाहते हैं।

भारतीय बाजार पर बुलिश झुनझुनवाला
राकेश झुनझुनवाला का मानना है कि भारतीय शेयर बाजार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। पिछले कुछ साल में बाजार में अच्छी रैली देखने को मिली है। झुनझुनवाला के मुताबिक, उन्हें आने वाले समय में बाजार के लिए कोई नकारात्मक संकेत नहीं दिखते। झुनझुनवाला के मुताबिक, वह हमेशा से भारतीय बाजारों के लिए बुलिश रहे हैं। फिलहाल, कच्चे तेल और रुपए के गिरते स्तर की वजह से बाजार को झटका लगा है।
 


 

jyoti choudhary

Advertising