पूर्वांकरा प्लॉट विकास खंड मे उतरी, छह परियेाजनाओं में करेगी 825 करोड रुपए का निवेश

Sunday, Feb 28, 2021 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्लीः रियल एस्टेट कंपनी पूर्वांकरा लि. प्लॉट विकास खंड में उतर गई है। कंपनी अगले छह-सात माह में इस खंड में करीब 825 करोड़ रुपए के निवेश से छह परियोजनाएं शुरू कर करेगी। कंपनी प्लॉटों की बढ़ती मांग को एक अवसर के रूप में देख रही है। बेंगलुरु की कंपनी पूर्वांकरा लि. के प्रबंध निदेशक आशीष आर पूर्वांकरा ने कहा कि कंपनी ने ‘पूर्वा लैंड’ नाम से नया ब्रांड और टीम बनाई है। इसी के तहत कंपनी प्लॉट विकास खंड में उतरी है।

उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत कंपनी बेंगलुरु, चेन्नई और कोयंबटूर में करीब 55 लाख वर्ग फुट की छह परियोजनाओं के साथ करेगी। इसके तहत ग्राहकों को प्लॉट की पेशकश की जाएगी। पूर्वांकरा दक्षिण और पश्चिम भारत की प्रमुख कंपनी है।

आशीष ने कहा, ‘‘हमने ‘पूर्वा लैंड’ नाम से अलग ब्रांड बनाया है, जो प्लॉट विकास खंड पर केंद्रित होगा। कंपनी इसके तहत अगले छह-सात माह में छह परियोजनाएं शुरू करेगी।’’ उन्होंने कहा कि इसके लिए जमीन के टुकड़ों को लेकर करार हो गया है। डिजाइन और मंजूरी की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि इन छह में से तीन परियोजनाएं बेंगलुरु में, दो चेन्नई में और एक कोयम्बटूर में शुरू होगी। 

jyoti choudhary

Advertising