पियाजियो ने ऑटो चालक को 11000 राशन किट्स का वितरण किया

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में छोटे वाणिज्यिक वाहनों का उत्पादन करने वाली पियाजियो व्हीकल्स प्रा. लि. ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के बीच लॉकडाउन के कारण बुरी तरह प्रभावित ऑटो रिक्शा चालकों को 11000 राशन किट्स का वितरण किया है। कंपनी ने रविवार को यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि पियाजियो द्वारा ऑटो चालकों को दी गई राशन की किट में चार सदस्यों वाले परिवार की औसत से दो माह का राशन अलावा फेस मास्क, साबुन और सैनिटाइजर्स भी हैं। कंपनी ने शुक्रवार को ऑटो चालकों को इस राशन किट का वितरण किया था।

पियाजियो व्हीकल्स प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी डियेगो ग्राफी ने कहा, ‘‘इस कठिन समय में हम ऑटो चालक और परिवहन कर्मी समुदाय के साथ खड़े हैं और उन्हें निरंतर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। कोविड-19 की इस अभूतपूर्व परिस्थिति में वे कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। 

इससे पहले हमने अपने सभी थ्री-व्हीलर ग्राहकों के लिए वारंटी बढ़ाने की घोषणा की थी और अब 2 महीने के लिए मूलभूत खाद्य सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस समुदाय के सबसे जरूरतमंद परिवारों को सहयोग करने का निर्णय लिया है। हमारे डीलर भी इसमें भागीदारी कर रहे हैं और इस वितरण में स्वेच्छा से हमें सहयोग दे रहे हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News