फोनपे और मदर डेयरी की हुई साझेदारी

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्लीः डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म फोनपे ने दूध एवं दुग्ध उत्पादों का कारोबार करने वाली कंपनी मदर डेयरी के साथ भागीदारी की है जिससे उसके बूथ संचालक यूपीआई के जरिए क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से भी भुगतान करने में सक्षम हो सकेंगे।  फोनपे ने बताया कि मदर डेरी आउटलेट पर ग्राहक फोनपे द्वारा भुगतान करने के लिए यूपीआई के साथ अपने क्रेडिट / डेबिट कार्ड का भी प्रयोग कर सकते हैं।

फोनपे के ऑफ़लाइन संगठित व्यवसाय के प्रमुख युवराज सिंह शेखावत ने कहा कि देश में यूपीआई का तेजी से विकास और स्वीकृति में मदर डेयरी के साथ साझेदारी एक बड़ी गवाह साबित हुई है। यूपीआई ने व्यावसायिक कार्यों में पारंपारिक भुगतान को डिजिटल बनाते हुये सुविधाजनक और तेज बनाया गया है जहां उपयोगकर्ता सीधे अपने बैंक खातों का उपयोग करके रोजमर्रा की खरीद के लिए भुगतान कर सकते हैं। 

मदर डेयरी फ्रुट एंड वेजिटेबल के दूध कारोबार के प्रमुख संदीप घोष ने कहा कि दिल्ली एनसीआर में मदर डेयरी आउटलेट उपभोक्ताओं को उनके दैनिक जरूरतों की सुविधा प्रदान करने के लिए जाने जाते हैं और फोनपे जैसे डिजिटल भुगतान समाधानों की उपलब्धता ने उनके उपभोक्ताओं को मदर डेयरी और सफल के 1200 से अधिक बूथों पर सुविधाजनक और परेशानी मुक्त भुगतान तरीका प्रदान करने में सहायता की है।  शेखावत ने कहा कि फोनपे द्वारा लॉन्च ऑफर के रूप में मदर डेयरी बूथ पर पहले लेनदेन पर सीधे 50 फीसदी कैशबैक जो अधिकतम 50 रुपये तक और बाद के सभी लेनदेन पर 10 रुपये तक कैशबैक दी जा रही है। यह ऑफर अब नागपुर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुडग़ांव, फरीदाबाद और दिल्ली एनसीआर में उपलब्ध है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News