PHF Leasing ने इक्विटी, ऋण से एक करोड़ डॉलर जुटाए

Wednesday, Apr 17, 2024 - 03:17 PM (IST)

नई दिल्लीः जमा स्वीकार करने वाली गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड ने कहा कि उसने इक्विटी और ऋण या बॉन्ड के जरिए एक करोड़ अमेरिकी डॉलर जुटाए हैं। कंपनी इस राशि का उपयोग नए क्षेत्रों में कारोबार के विस्तार के लिए करेगी। 

जालंधर मुख्यालय वाली कंपनी ने बयान में कहा कि जुटाई गई राशि में लगभग 60 प्रतिशत इक्विटी और 40 प्रतिशत ऋण शामिल है। कंपनी मुख्य रूप से ई-रिक्शा, ई-लोडर और इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों को खरीदने के लिए कर्ज देती है।  

PHF लीजिंग लिमिटेड के बारे में

1992 में निगमित, पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड मेट्रो पॉलिटन स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया में सूचीबद्ध है।यह जमा स्वीकार करने वाली एनबीएफसी है, जिसका मुख्यालय जालंधर, पंजाब में है। कंपनी 1998 से भारतीय रिजर्व बैंक के साथ पंजीकृत श्रेणी 'ए' की जमा लेने वाली गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है। उत्पाद पोर्टफोलियो में अचलसंपत्ति (एलएपी) के लिए बंधक ऋण और ई-वाहनों का वित्तपोषण, मुख्य रूप से ई-रिक्शा, ई-लोडर और ईवी- 2 पहिया वाहन शामिल हैं। 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में काम करने वाली, पीएचएफ लीजिंग 120+ स्थानों पर काम कर रही है और 500 से अधिक लोगों को रोजगार देती है।
 

jyoti choudhary

Advertising