पेटीएम मॉल का ‘महा कैशबैक सेल’ अाज से, जानें डिस्काउंट्स व ऑफर्स के बारे में

Tuesday, Oct 09, 2018 - 04:48 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की इकाई पेटीएम मॉल ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर अाज यानी 9 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक ‘महा कैशबैक सेल’ की घोषणा की है। कंपनी की ओर से सोमवार को जारी बयान में कहा गया है कि इसके लिए बड़े-बड़े ब्रांडों के साथ साझेदारी की गई है। इस दौरान कैशबैक, पेटीएम गोल्ड और अन्य ऑफरों पर 501 करोड़ रुपए का निवेश किया जा रहा है। पेटीएम मॉल पर 10 करोड़ से अधिक उत्पाद उपलब्ध है जिनमें मोबाइल फोन, लैपटॉप, बड़े अप्लायंस, फैशन और एफएमसीजी कैटेगरी के उत्पाद भी शामिल हैं। कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान हर दिन फ्लैश सेल्स होगी जिसमें स्पेशल डील पेश की जाएगी। इस अवधि में विशेष ऑफरों की भी पेशकश की गई है जिसमें ग्राहकों को कार, एलईडी टेलीविजन, लैपटॉप और आईफोन एक्सएस जीतने का मौका भी मिलेगा।

10% का अतिरिक्त कैशबैक
पेटीएम मॉल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ग्राहकों की ओर से मोबाइल्स, लैपटॉप्स, बड़े अप्लायंसेस, फैशन और एफएमसीजी कैटेगरी में अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। कंपनी का लक्ष्य इस ऑफर के जरिए इन कैटेगरी में वृद्धि में तेजी लाना है। खरीदार का भरोसा बढ़ाने के लिए प्लेटफार्म के जरिए बेचे जा रहे सभी उत्पाद पर ऑफिशियल ब्रैंड वारंटी, लोकल डिलीवरी और फ्री शिपिंग की सुविधा होगी। इसके अलावा कंपनी की ओर से मोबाइल, लैपटॉप्स और बड़े अप्लायंसेस समेत अन्य सामान पर 10 फीसदी अतिरिक्त कैशबैक के साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई जैसे विकल्प भी दिए जाएंगे।

999 रुपए से अधिक की खरीदारी पर रेनॉ क्विड
पेटीएम मॉल की ओर से कहा गया है कि ऑफर की अवधि के दौरान ग्राहक 999 रुपए और उससे अधिक की खरीद पर 7 रेनॉ क्विड कारें और हर घंटे पेटीएम गोल्ड जीत सकते हैं। इसके अलावा प्रत्येक ग्राहक को बिक्री अवधि के दौरान भाग्यशाली ड्रॉ के माध्यम से 10 सैमसंग एलईडी टीवी, 5 आसुस लैपटॉप और आईफोन एक्सएस जीतने का मौका मिलेगा। पेटीएम मॉल के मुख्य ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने कहा है कि कंपनी इस महा कैशबैक सेल को लेकर बहुत उत्साहित है। हमारी टीम पिछले 3 महीने से इस सेल की तैयारी में लगी है। ग्राहकों को बेहतरीन शॉपिंग अनुभव और उत्पादों की विस्तृत रेंज पर बेस्ट ऑफर देने के लिए सावधानी से योजना तैयार की गई है। इसके लिए लॉजिस्टिक्स के लिए भी विशेष इंतजाम किए गए हैं।

jyoti choudhary

Advertising