ऑर्डर की रिमोट कंट्रोल कार, पैकेट खोला तो निकला Parle-G बिस्किट, यूजर्स ने यूं लिए मजे

Tuesday, Jun 22, 2021 - 06:22 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश की राजधानी दिल्ली में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। यहां एक व्यक्ति ने दिग्गज ई-कॉमर्स साइट Amazon India से अपने बच्चे के लिए रिमोट कंट्रोल कार का ऑर्डर दिया था, लेकिन जब उसे पार्सल खोला तो वह हैरान रह गया। बॉक्स में कार नहीं बल्कि पारले-जी बिस्कुट का एक पैकेट मिला। यह घटना सोमवार को दिल्ली के भगवान नगर आश्रम इलाके की है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील से FMCG कंपनियों की बिक्री 15% बढ़ी

टाइम्स नाउ के मुताबिक विक्रम बुरागोहेन ने फेसबुक पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उसे अपने Amazon ऑर्डर में पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट मिला है। विक्रम ने पारले-जी पैकेज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब आपको अमेजन इंडिया से जो ऑर्डर किया था उसके बदले पारले-जी बिस्किट मिल जाए…हाहाहाहा। अब चाय बनानी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें- SBI के अर्थशास्त्रियों ने कहा, वित्तीय स्थिरता के लिए जोखिम है शेयर बाजारों की जोरदार तेजी 

कंपनी ने मांगी माफी और रिफंड की प्रोसेस शुरू की
शख्स ने ई-कॉमर्स साइट से बच्चों के लिए रिमोट कंट्रोल कार ऑर्डर की थी लेकिन जब डिलीवरी आया तो वह यह देखकर हैरान रह गए कि यह आकार में छोटा है। जब उसने पैकेट खोला, तो उन्होंने पाया कि उसमें रिमोट कंट्रोल कार की बजाय पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट था। विक्रम ने कहा कि उन्होंने उत्पाद की गलत डिलीवरी के बारे में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से शिकायत की और बताया कि कंपनी ने रिफंड प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसके लिए माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- आयकर विभाग ने एक जुलाई से अधिक TDS कटौती वाले व्यक्ति की पहचान को नई व्यवस्था बनाई  

सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं
इस घटना के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने सोचा होगा कि ये तो कोई बच्चा ही होगा इसलिए पारले-जी से काम चला लिया। एक अन्य ने मजे लेते हुए कहा कि कम से कम यह ईंट तो नहीं है। एक ने लिखा बिस्किट खा अब।  

jyoti choudhary

Advertising