घर-खरीदारों के लिए नया रीयल्टी पोर्टल डोरकीज डॉट कॉम

Friday, Sep 09, 2016 - 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली: रीयल एस्टेट क्षेत्र में बढ़ते ऑनलाइन बाजार के बीच एक नया पोर्टल डोरकीज डॉट कॉम पेश किया गया है जिसमें मुख्य तौर पर खरीदारों को ध्यान में रखते हुए सुविधाएं दी गई हैं। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि डोरकीज पर खरीदारों के लिए ‘बाय एट योर प्राइस’ की सुविधा दी गई है जिसमें खरीदार को रीयल एस्टेट के विक्रेता से ऑनलाइन मोलभाव करने की सुविधा दी गई है।

इसके अलावा यह खरीदारों को एक ही संपत्ति के लिए लगायी गई अलग-अलग कीमतें देखने में सक्षम बनाता हैं जिससे कि संपत्ति का बाजार मूल्य जानना ज्यादा सुविधाजनक हो जाता है। कंपनी के सह-संस्थापक तथा अध्यक्ष प्रबंध निदेशक सुभाष बेदी ने बताया कि उनका लक्ष्य इस उद्योग के तीन समूह, खरीदार, निर्माता और एजेंट के बीच पारदर्शिता का निर्माण करना है। इसके लिए वह अपने पोर्टल पर बेंचमार्क मानक पेशकश करेंगे ताकि ग्राहक को संपत्ति की सही कीमत मिले।

इसके अलावा कंपनी अपने पोर्टल पर विज्ञापन के स्थान पर ग्राहकों से मिली रेटिंग को स्थान देगा जिससे संपत्ति की खरीद-बिक्री का मानकीकरण करने में मदद मिलेगी। इस पोर्टल पर क्रेता को विक्रेता से आनलाइन मोल भाव करने की भी सुविधा होगी। 

 
Advertising