‘मदर्स डे’ पर ऑफरों की झड़ी

Friday, May 12, 2017 - 02:01 PM (IST)

नई दिल्लीः किसी भी घर के लिए मां एक ऐसी कड़ी है जो पूरे परिवार को स्नेह के मजबूत धागे से बांधकर रखती है। मां के इसी अनमोल रिश्ते का जश्न मनाने के लिए हर बार की तरह इस साल भी विभिन्न कंपनियों ने 14 मई को ‘मदर्स डे’ पर कई आकर्षक ऑफर पेश किए हैं।  

पैनासोनिक जैसी कंपनियां इस मौके पर इलैक्ट्रॉनिक उत्पाद, पर्सनल केयर एसेसरीज और मोबाइल फोन पेश कर रही हैं तो ऑनलाइन स्टोर्स तरह-तरह के तोहफों पर ऑफर दे रहे हैं। कोई कंपनी टूर पैकेज दे रही तो कोई स्पा और ब्यूटी पार्लर के बिल में छूट ऑफर कर रही है।  

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन ने मदर्स डे पर वीडियो कलेक्शन, मोबाइल फोन, कैमरा, आर्ट एंड क्राफ्ट सप्लाई, फैशन ज्वेलरी, वेस्टर्न ड्रेस, पारंपरिक कपड़े और ग्रूमिंग एसेसरीज पर 60 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की है। वूनिक ने साड़ियों के बहतरीन कलैक्शन पर 70 फीसदी तक की छूट पेश की है तो जबोंग ब्रैंडेड कपड़ों, घड़यिों, सनग्लास, बैग, फूटवियर आदि पर 70 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। शॉपक्जूज विभिन्न उत्पादों पर 85 प्रतिशत तक की छूट पेश कर रहा है।

ईबे ने मां के लिए खरीदे गए तोहफों पर 75 प्रतिशत तक, फैशन वियर पर 60 प्रतिशत तक और स्वास्थ्य उत्पादों पर 50 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणाा की है। फर्स्ट क्राई ममी पोको, पैंपर्स, हगीज, पिजन पर विशेष छूट दे रही है। इंडियन गिफ्टस पोर्टल मदर्स डे पर मां के लिए पर्सनलाइज्ड तोहफे, ज्वेलरी, आम, फल और गुलदस्ते पेश कर रहा है। पान-मसाला बनाने वाली कंपनी रजनीगंधा ने इस मौके पर नया वीडियो ‘अच्छा है मां कहती हैं’ लांच किया है। रजनीगंधा ने इस वीडियो के माध्यम से घर में मां के महत्व को रेखांकित किया है। इसे फेसबुक पर रिलीज किया गया है और वहां दर्शक अपनी मां की कहानियाँ साझा कर सकते हैं।  

Advertising