अब Jio ने फेसबुक को भी दे दी मात!

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2017 - 05:19 PM (IST)

नई दिल्ली: जियो के लांच के बाद से ही इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। इसी का असर है कि अब घरेलू मनोरंजन ऐप जियो टीवी ने इस साल सबसे बड़ी छलांग लगाई है और फेसबुक लाइट को पीछे छोड़ते हुए 301 से 9 पर पहुंच गई है। इस रैकिंग से समझा जा सकता है कि जियो ने कम समय में ही लोगों की बीच अच्छी पकड़ बनाई है।

इसके अलावा फेसबुक को पीछे छोड़ते हुए फेमस कम्यूनिकेशन ऐप ट्रूकॉलर गूगल प्ले स्टोर पर देश में चौथा सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला ऐप्लिकेशन बन गया है। इस ऐप के अंदर विज्ञापनदातों को रोजाना 1,00,000 से ज्यादा क्लिक हासिल होता है।

ट्रूकॉलर के भारतीय ऑपरेशन के प्रमुख और मार्कीटिंग के वाइस प्रेसिडेंट तेजिंदर गिल ने एक बयान में कहा कि हमारी सबसे बड़ी मजबूती इंगेजमेंट और अनडिवाइडेड अटेंशन है जो हम अपने विज्ञापनदाताओं को प्रोवाइड करते हैं। उन्होंने कहा कि हम ब्रांड के मैसेज को उपभोक्ताओं के दिमाग में सबसे उंचे स्तर पर पहुंचा सकते हैं इस फैक्ट के साथ कि हम 'अप्वाइंटमेंट व्यूइंग' ऐप नहीं है। यह तथ्य इससे भी साबित होता है कि हमारे 70 फीसदी से ज्यादा विज्ञापनदाता बार-बार आने वाले ग्राहक हैं, जो हमें अपने प्लेटफॉर्म की प्रभावकारिता का भरोसा दिलाता है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News