अब 100 रुपए के रिचार्ज पर 18 महीने तक मिलेगा 50 रुपए का कैशबैक

Monday, Sep 18, 2017 - 07:49 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया हैंडसैट कंपनी लावा का फीचर फोन खरीदने पर 900 रुपए तक का कैशबैक देगी। दोनों कंपनियों ने इस पेशकश के लिए हाथ मिलाया है।  इन कंपनियों की ओर से यहां जारी साझा बयान में कहा गया है कि इस पेशकश के तहत लावा के फीचर फोन का इस्तेमाल करने पर वोडाफोन के उपभोक्ता हर महीने न्यूनतम 100 रुपए के रिचार्ज पर 18 महीने तक 50 रुपए प्रत्येक का कैशबैक पा सकते हैं।  

कंपनी का कहना है कि इस तरह उसके ग्राहकों को कुल 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा और ज्यादातर मामलों में नए मोबाइल की लागत इससे निकल जाएगी। यह पेशकश वोडाफोन के मौजूदा व नए ग्राहकों के लिए होगी। इसके तहत लावा का नया फीचर फोन खरीदने वाले तथा वोडाफोन का नया प्रीपेड नंबर लेने वाले को यह पेशकश मिलेगी वहीं पहले ही लावा के फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को वोडाफोन का नया सिम खरीदने पर इसका ​लाभ मिलेगा।   

लावा इंटरनेशनल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौरव निगम के अनुसार, ‘इस साझेदारी में ग्राहकों को मिलने वाली कैशबैक राशि कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले फीचर फोन कैप्टन एन1 की लागत के बराबर है।’ वोडाफोन ने इस पेशकश की घोषणा ऐसे समय में की है जबकि रिलायंस जियो अपने बहुर्चिचत फीचरफोन की आपूॢत शुरू करने वाली है। इसके साथ ही एयरटेल द्वारा भी सस्ता स्मार्टफोन बाजार में लाए जाने की अटकलें हैं।

Advertising