इलेक्ट्रॉनिक सामान ही नहीं, अब कपड़े भी खरीदें EMI पर

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 11:28 AM (IST)

नई दिल्लीः आपने अक्सर इलेक्ट्रॉनिक सामान या मोबाइल ईएमआई पर खरीदा होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि ईएमआई पर कपड़े भी खरीदे जा सकते हैं। जी हां, मिंत्रा एक एेसा ऑफर लेकर आया है जिसमें 51 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर कपड़े खरीद सकते हैं।

इन प्रॉडक्ट्स पर मिलेगा यह ऑफर
यह ऑफर मिंत्रा पर कुछ ऐसे प्रॉडक्ट्स पर दिया जा रहा है, जिनकी कीमत 1,300 रुपए या उससे कम है। मिंत्रा ने इस पहल पर ईमेल से पूछे गए सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया है। हालांकि, इस ऑफर को अमल में लाने वालों में शामिल एक शख्स ने बताया कि यह सुविधा उन उपभोक्ताओं के लिए शुरू की गई है, जो प्रॉडक्ट पहले खरीद सकते हैं, लेकिन भुगतान बाद में करना चाहते हैं।
PunjabKesari
इन बैंकों के साथ किया करार
विशेषज्ञों का कहना है कि यह ऑफर 2 टियर और 3 टियर शहरों के उपभोक्ताओं के लिए अच्छा साबित हो सकता है, जहां के लोग एक समय के बाद अपने खर्च बढ़ाना चाहते हैं। यह पहल 30 साल से कम उम्र के उन युवाओं को आकर्षित कर सकती है, जिनका फैशन की तरफ झुकाव है। फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, सिटी बैंक, एसबीआई, कोटक बैंक, एमेक्स, एचएसबीसी जैसे प्रमुख बैंकों के साथ करार किया है। ये बैंक प्रॉडक्ट्स की क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 3-24 महीनों के लिए 13 से 15 पर्सेंट ब्याज लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News