बहू श्लोका के लिए सास नीता अंबानी ने शेयर की कविता, आप भी पढ़े

Thursday, Mar 29, 2018 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। श्लोका को अपनी बहू के रूप में पाने पर अंबानी परिवार भी खुश दिखा। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इसी साल होगी। हालांकि, इस रिश्ते के बारे में अभी तक दोनों परिवार की ओर से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पहले भी मीडिया में आ चुका है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (DAIS) में एक साथ पढ़ाई की है। श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी है।

श्लोका मेहता और उनके परिवार का स्वागत करने के लिए नीता अंबानी ने श्लोका और आकाश पर एक खूबसूरत कविता भी लिखी थी। नीता अंबानी ने इस कविता में उम्मीद जताई है कि आकाश और श्लोका हर परिस्थिति में एक दूसरे का साथ निभाएंगे। इंडियन एक्सप्रेस की वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार नीता अंबानी ने अपनी कविता में आकाश और श्लोका के स्कूल दिनों को याद करते हुए अब तक के सफर की कहानी बताई है।

बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई दिसंबर में मुंबई में होगी. लेकिन उससे पहले ही एंटीलिया हाउस में एक छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया गया था. दिसंबर में ही दोनों की शादी भी होगी। सूत्रों की मानें शादी की डेट फिक्स हो गई है और 8-12 दिसंबर के बीच दोनों की सेरेमनी आयोजित होगी। मुंबई के ओबरॉय होटल में ये सेरेमनी आयोजित की जाएगी।
 

Isha

Advertising