बेटे आकाश और श्लोका की सगाई का न्योता देने सिद्धिविनायक पहुंचीं नीता अंबानी

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 10:21 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 30 जून को श्लोका मेहता से सगाई करने जा रहे हैं। इसी के चलते मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बुधवार को बेटे की सगाई का कार्ड लेकर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पूजा अर्चना करने पहुंची।
PunjabKesari
सबसे पहला कार्ड मंदिर में दिया
नीता ने अपने बड़े बेटे आकाश की हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका के साथ सगाई का पहला निमंत्रण कार्ड मंदिर में दिया। उनके साथ उनके छोटे बेटे अनंत भी थे। मंदिर में कार्ड देने से पहले पुजारी ने उन्हें तिलक लगाया और बाद में उन्हें अंगवस्त्र भी पहनाया। इसके बाद नीता अंबानी ने मंदिर के पुजारी को सगाई का कार्ड दिया।

 

A post shared by Fab Lifestyle (@fablifestyle.in) on


मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड
मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड भी बनाया गया है। इस ड‍िज‍िटल सगाई कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी तस्वीर के साथ हो रही है। इसमें श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की तस्वीरों को भी लगाया गया है। इसके अलावा इस डिजिटल कार्ड में मेहमानों को सगाई की तारीख, समय और वेन्यू के बारे में बताया गया है। श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगी। सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।
PunjabKesari
24 मार्च को हुई थी प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी
गौरतलब है कि इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी और मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में आकाश और श्लोका मेहता के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था। इस जश्न में बॉलीवुड से लेकर कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज शामिल हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News