HYUNDAI Xcent का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द होगा लांच

Saturday, Feb 04, 2017 - 03:39 PM (IST)

नई दिल्लीः हुंडई अपनी कारों के सभी मॉड्ल्स के फेसलिफ्ट मॉडल लांच करने की तैयारी में लगी है। अब वह वर्ना, ग्रांड i10 और एक्सेंट का फेसलिफ्ट मॉडल साल 2017 में ही लाने की तैयारी कर रही है। सबसे पहले कंपनी ग्रांड i10 का फेसलिफ्ट मॉडल लांच करेगी। उसके बाद वर्ना और एक्सेंट के फेसलिफ्ट मॉडल लॉांच करेगी।

इंजन
हुंडई एक्सेंट की बात करें तो इसके इंटीरियर और एक्टीरियर दोनों में ही बदलाव किए गए हैं। साथ ही इंजन में भी कुछ बदलाव की उम्मीद है। एक्सेंट 1.2 लीटर के पैट्रोल इंजन के साथ आ सकती है जो 81 बी.एच.पी. की ताकत देगा। साथ ही 113.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क देगा। यह 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमेटिक गिरयबॉक्स के साथ आ सकती है। अभी यह 1.1 लीटर के इंजन के साथ आती है जिसकी जगह 1.2 लीटर का इंजन लगाने की उम्मीद है।

फीचर्स
कंपनी ने इसकी इंटीरियर और एक्सटीरियर में बदलाव किए हैं। गाड़ी की फ्रंट ग्रिल को पहले से बड़ा कर दिया गया है। गाड़ी की डिक्की में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। साथ ही आगे और पीछे के बंपर भी बदल दिए हैं। सबसे ज्यादा जो बदलाव किया है वो पीछे की लाइट और डिक्की में किया गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसके टॉप मॉडल में टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और पार्किंग सेंसर भी दे सकती है।

Advertising