Jet Airways में हिस्सेदारी लेने के लिए बोली लगा सकते हैं नरेश गोयल !

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 01:57 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल एयरलाइन में हिस्सेदारी के लिए बृहस्पतिवार को शुरूआती बोली जमा कर सकते हैं। एस.बी.आई. कैप ने 8 अप्रैल को जेट एयरवेज में हिस्सेदारी बिक्री के लिए रूचि पत्र आमंत्रित किया है। उसने अंतिम बोली जमा करने की तिथि 10 अप्रैल से बढ़ाकर 12 अप्रैल कर दी है। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई वाले बैंकों के समूह की तरफ से एसबीआई कैप को कर्ज में डूबी एयरलाइन में हिस्सेदारी बिक्री की जिम्मेदारी मिली है। बिक्री के लिए 31 प्रतिशत से 75 प्रतिशत तक हिस्सेदारी रखी गई है।गोयल से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि नरेश गोयल जेट एयरवेज के लिए आज (बृहस्पतिवार) शुरूआती बोली जमा कर सकते हैं।

PunjabKesari
 
बोली के नियम गोयल को बिक्री प्रक्रिया में शामिल होने की अनुमति देते हैं। एसबीआई चेयरमैन रजनीश कुमार ने पिछले महीने कहा था कि  बोली में नरेश गोयल या एतिहाद समेत वित्तीय निवेशक, एयरलाइन भाग ले सकते हैं।

PunjabKesari

नियम के अनुसार बोली में भाग लेने को लेकर किसी पर भी पाबंदी नहीं है। जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल पिछले महीने समस्या में फंसी एयरलाइन के निदेशक मंडल से हट गये थे। बैंक समूह के समाधान योजना के तहत जेट एयरवेज में गोयल की बहुलांश हिस्सेदारी घटकर नीचे आ गई है। जेट एयरवेज पर फिलहाल एसबीआई के अगुवाई वाले कर्जदाताओं के 8,000 करोड़ रुपये बकाया है।

PunjabKesari
      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News