सामने आई दुकाटी की मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो, जानें फीचर्स

Saturday, Jun 24, 2017 - 03:08 PM (IST)

नई दिल्लीः दुकाटी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो से पर्दा हटाया है। ऑफ-रोडिंग के लिए बनाई गई यह बाइक ऑन-रोड दुकाटी जितनी ही पावरफुल है। कंपनी ने इस बाइक को नए कलर स्कीम पेंट के साथ पेश किया है। इसमें टू-टोन शेड ब्लैक और ब्राउन के साथ ब्लैक्ड आउट सब-फ्रैम और क्लच/आल्टरनेटर कवर्स के साथ पेश किया है।

कंपनी ने इसमें पिरेली स्कॉर्पियन रैली टायर्स लगाए हैं जिससे साधारण रोड पर यह बेहतरीन ग्रिप देती है। दुकाटी मल्टीस्ट्राडा में टूराटैक के बुल बार्स लगाए गए हैं। बेहतर विजिबलिटी के लिए बाइक में ऑग्जिलरी LED लैंप्स के साथ विंडस्क्रीन भी दिया गया है।

दुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैंडर्ड का परफॉरमेंस एग्जॉस्ट भी लगाया गया है। इस बाइक में दुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम के जरिए अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं।

इस बाइक में ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, वीली कंट्रोल, 4 राइडिंग मोड्स और पहाड़ों पर आसान राइडिंग के लिए वीकल होल्ड कंट्रोल भी दिया गया है।

दुकाटी ने आरामदायक राइडिंग के लिए इसमें सेमी-एक्टिव स्कायहुक सस्पेंशन दिया है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसके भारत में लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। दुकाटी ने प्रो में मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरा का 1198CC एल-र्टिंन मोटर टेस्टाट्रेटा DVT इंजन दिया है। ये इंजन 9500rpm पर 157bhp की पावर और 7500rpm पर 136Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
 

Advertising