अंबानी की बेटी की सगाई में सितारों का जमावड़ा, नीता अंबानी ने किया डांस

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 01:30 PM (IST)

मुंबईः सोमवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनकी बेटी ईशा अंबानी की सगाई के लिए पार्टी रखी गई। ईशा अंबानी की सगाई आनंद पिरामल से हुई। आनंद पिरामल मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के बेटे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियां पहुंची और पूरा अंबानी परिवार बेहद खुश नजर आया।
PunjabKesari
नीता अंबानी ने किया डांस
शाहरुख खान, गौरी खान, आमिर खान,करन जौहर, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और सचिन तेंडुलकर समेत कई सेलेब्स इस सगाई पार्टी का हिस्सा बने। मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी भी अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ इस मौके पर मौजूद थे। बता दें कि इस दौरान ईशा की मां और मुकेश की पत्नी नीता अंबानी को गेट पर हाथ जोड़कर मेहमानों का वेलकम करते देखा गया। पार्टी में नीता अंबानी ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के गाने पर डांस किया। जिस वक्त नीता अंबानी डांस कर रही थीं तब उनके पति मुकेश अंबानी डांस फ्लोर के पास खड़े होकर उन्हें चियर करते हुए दिखे।

PunjabKesari
ईशा को किया था प्रपोज
गौरतलब है कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था। प्रपोज करने की तस्वीरों में आनंद ईशा अंबानी को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए दिखे। वहीं यह प्रपोजल पाकर ईशा अंबानी काफी खुश नजर आ रही हैं। मुकेश अंबानी का परिवार रविवार को ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद पीरामल के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचा था। 
PunjabKesariछोटे भाई अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ भतीजी को आशीर्वाद देने ऐंटिलिया पहुंचे।

PunjabKesariमशहूर क्रिकेटर सचितन तेंडुलकर भी शुभकामनाएं देने मुकेश अंबानी के घर पहुंचे।
PunjabKesariबॉलिवुड की दिग्गज हस्ती करन जौहर भी समारोह में शामिल हुए।
PunjabKesariरणबीर कपूर भी नई जोड़ी को शुभकामना देने एंटीलिया आए।
PunjabKesariबॉलिवुड के दिग्गज कलाकार आमिर खान भी काफी खुश दिखे।
PunjabKesari


PunjabKesariमुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी
PunjabKesariबॉलिवुड के किंग खान ने भी समारोह में शिरकत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News