Air India के खिलाफ सबसे ज्यादा शिकायतें

Thursday, Oct 26, 2017 - 06:35 PM (IST)

नई दिल्ली: घरेलू मार्गों पर सितम्बर में हवाई यात्रियों की सबसे ज्यादा शिकायतें सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया के खिलाफ रहीं जबकि कारणों में ग्राहक सेवा को लेकर यात्री सबसे ज्यादा असंतुष्ट थे। नागर विमानन महानिदेशालय के आंकड़ों के अनुसार सितम्बर महीने में प्रति एक लाख यात्री एयर इंडिया के खिलाफ 16 शिकायतें दर्ज की गईं।

दूसरे नंबर पर जैट एयरवेज (जैट लाइट समेत) रही जिसके खिलाफ प्रति एक लाख यात्री 13 शिकायतें आईं। प्रति एक लाख यात्री गोएयर के खिलाफ 8 और ट्रूजैट के खिलाफ 5 शिकायतें मिलीं। इस मामले में जूम एयर के खिलाफ पिछले महीने कोई शिकायत नहीं आई जबकि विस्तारा के खिलाफ सिर्फ एक शिकायत आई और प्रति एक लाख यात्री पर उसका औसत लगभग नगण्य रहा। 
 

Advertising