DTH डिश पर मजे से बैठा था बंदर, आनंद महिंद्रा ने बताए कैप्शन कॉन्टेस्ट के विजेताओं के नाम

Tuesday, Oct 13, 2020 - 05:20 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह मजेदार वीडियो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर एक बंदर की तस्वीर शेयर कर कैप्शन कॉन्टेस्ट पोस्ट किया था। तस्वीर में बंदर डिश एंटीना पर बैठा है और मुंह खोलकर हैरानी से देख रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए महिंद्रा ने इसके लिए कैप्शन सुझाने को कहा था और विजेताओं को इनाम देने के बात कही थी। अब उन्होंने इसके विजेताओं के नाम का ऐलान किया है।

आनंद महिंद्रा ने सोमवार को कैप्शन कॉन्टेस्ट के विजेताओं के नाम बताएं और उन्हें बधाई दी। उन्होंने बंदर की फोटो के मज़ेदार कैप्शन के लिए ट्विटर यूजर @vallisurya1 और @TheSameWall को विजेता चुना। जीतने वाले ने महिंद्रा ट्रक का एक मॉडल जीता। एक विजेता ने कमेंट में लिखा था, 'एक बंदर, टीवी के अंदर।' वहीं, दूसरे विजेता ने लिखा था, 'DTH- डायरेक्ट टू हनुमान।'

बंदर की तस्वीर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'इस वक्त में, मैं अपनी अगली कैप्शन प्रतियोगिता के लिए एक बेहतर तस्वीर के बारे में नहीं सोच सकता।' उन्होंने इस कॉन्टेस्ट के लिए कुछ नियम भी रखे थे। प्रतियोगिता के नियम सरल थे- एक मजाकिया कैप्शन के बारे में सोचें और महिंद्रा वाहन का एक मॉडल जीतें। करीब 88 हजार लोगों ने उनके ट्वीट पर रिएक्शन दिए। आनंद महिंद्रा ने एक हिन्दी और एक अंग्रेजी कैप्शन को चुना। बंदर की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया और मज़ेदार कमेंट किए। कई कमेंट तो ऐसे थे, जिन्हें आनंद महिंद्रा ने रि-ट्वीट भी किया। बता दें कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर 8.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 


 

jyoti choudhary

Advertising