आज होगी अॉफर्स की बारिश, यहां मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Friday, Jun 30, 2017 - 01:56 PM (IST)

नई दिल्लीः गुड्स और सर्विस टैक्स (जीएसटी) लागू होने में सिर्फ  कुछ समय़ बचा है। बचे हुए समय का फायदा उठाने के लिए बिग बाजार से लेकर ई-कॉमर्स अमेजन व फ्लिपकार्ट कंपनियां स्टॉक क्लीयर करने के लिए 60 फीसदी तक का हैवी डिस्काउंट दे रही हैं। 
बिग बाजार 30 जून की रात को खोलेगा स्टोर
सभी ई-कॉमर्स कंपनी और रिटेलर प्री-जीएसटी सेल ऑफर चला रहे हैं लेकिन बिग बाजारआज  जी.एस.टी. लागू होने के साथ भी 2 घंटे के लिए कस्टमर को डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।
ई-कॉमर्स कंपनी चला रही है प्री-जीएसटी सेल
कपड़े, जूते और अक्सेसरीज पर भी जबर्दस्त छूट मिल रही है। मोबाइल वॉलिट कंपनी पेटीएम भी हाल ही में ऑनलाइन स्टोर पेटीएम मॉल लांच किया है और एक महीने में इस प्लैटफॉर्म पर ट्रैफिक तीन गुना बढ़ गई है। पेटीएम मॉल के सीओओ अमित सिन्हा ने कहा, 'प्री-जीएसटी सेल के तहत हम रिटेलर्स को उनकी इन्वेंटरी क्लियर करने में मदद की कोशिश कर रहे हैं।
टी.वी और वाशिंग मशीन खरीदने का सही टाईम
प्री-जीएसटी सेल में नई टीवी खरीदने वाले मुंबई के रितेश मेहता कहते है कि, अगर आपको 1 लाख रुपए का टीवी 60 हजार रुपए से भी कम में मिल जाता है तो आप खुद को रोक नहीं पाते और अपने दोस्तों को भी इसकी जानकारी देते हैं। शॉपिंग का यह बेस्ट टाइम है। इन्फिनिटी रिटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर  कहते है कि कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ऐंड ड्युरेबल्स के ज्यादातर ऑफलाइन रिटेलर छह महीने से ज्यादा पुराने स्टॉक्स खाली करने पर तुले हैं क्योंकि उन्हें इन पर जीएसटी के बाद पूरा लाभ नहीं मिल पाएगा।

Advertising