भारत में Meta के पार्टनरशिप प्रमुख मनीष चोपड़ा ने दिया इस्तीफा

Wednesday, May 17, 2023 - 02:31 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः इंडिया में मेटा के डायरेक्टर और हेड ऑफ पार्टनरशिप मनीष चोपड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। फेसबुक और वॉट्सऐप जैसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की पैरेंट कंपनी को अलविदा कहने का सिलसिला लगातार जारी है। नवंबर 2022 के बाद से कंपनी छोड़ने वाले चोपड़ा चौथे सीनियर ऑफिसर हैं। उन्होंने जनवरी 2019 में मेटा को जॉइन किया था। अब उन्होंने मेटा से रिजाइन कर दिया है। इस्तीफे का ऐलान करने के लिए उन्होंने लिंक्डइन को चुना।

प्रोफेशनल लोगों के लिए पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर चोपड़ा ने इस्तीफे की पोस्ट शेयर की है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वो कंपनी से निकलने की प्रोसेस पूरी करने के लिए अगले कुछ हफ्ते तक मदद करेंगे। इसके अलावा उन्होंने मेटा में अपने सफर के लिए कंपनी का आभार जताया।

मनीष चोपड़ा ने बोला- थैंक्यू

मनीष चोपड़ा ने लिंक्डइन पोस्ट में कहा कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप के डेवलपमेंट और ग्रोथ के लिए मेटा ने उनपर भरोसा किया। इसके लिए उन्होंने मेटा का आभार जताया। चोपड़ा ने आगे कहा कि देश भर के क्रिएटर्स और बिजनेस का सहयोगी बनने के लिए उनकी टीम और उन्होंने जो काम किया, उस पर उन्हें बहुत गर्व है। रिजाइन पोस्ट में उन्होंने हर किसी का धन्यवाद किया।

jyoti choudhary

Advertising