Mercedes GLA Facelift हुई लांच, ये है इसमें खास फीचर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2017 - 05:03 PM (IST)

नई दिल्लीेः मर्सिडीज़ ने जी.एल.ए. फेसलिफ्ट को लांच कर दिया है, इसकी शुरूआती कीमत 30.65 लाख रूपए है जो 36.75 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है, यह पुराने मॉडल की तुलना में करीब तीन लाख से चार लाख रूपए तक सस्ती है।
PunjabKesari
अपडेट सीएलए और ए-क्लास की तरह फेसलिफ्ट जी.एल.ए. में भी कई नए बदलाव हुए हैं, इस में आगे की तरफ ऑल-एलईडी हैडलैंप्स, नई ग्रिल और नए बंपर, फॉग लैंप्स के साथ दिए गए हैं, ग्रिल में ब्लैक स्ट्रिप्स लगी है जिन पर क्रोम फिनिशिंग दी गई है।
PunjabKesari
पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां नई ग्राफिक्स वाले एलईडी टेललैंप्स और नए बंपर दिए गए हैं। केबिन में नया 8 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करता है।मर्सिडीज जी.एल.ए. फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल वाले इंजन दिए गए हैं, जी.एल.ए. 200 पेट्रोल वर्जन में 2.0 लीटर का टर्बाेचार्ज्ड इंजन लगा है, जो 183 पी.एस. की पावर और 300 एन.एम. का टॉर्क देता है।
PunjabKesari
जी.एल.ए. 200डी में 2.1 लीटर का इंजन लगा है, यह इंजन फ्रंट-व्हील-ड्राइव वर्जन में 136 पी.एस. की पावर और 300 एन.एम. का टॉर्क देता है जबकि 4मैटिक ऑल-व्हील-ड्राइव वर्जन में 172 पी.एस. की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News