pics: मर्सडीज बेंज ने पेश की जी 650 कार, खरीद पाएंगे सिर्फ 99 लोग

Friday, Feb 17, 2017 - 12:18 PM (IST)

नई दि‍ल्‍लीः लग्‍जरी कार कंपनी मर्सडीज ने अपनी लग्‍जरी मेबैक लीइन के अगले एडि‍शन को पेश कि‍या है। यह कार कुछ ऑफ रोडर, कुछ लि‍मोजि‍न और कुछ एसयूवी के लुक वाली है। मर्सडीज ने इस कार को जी650 लैंडआउलेट का नाम दि‍या है। इस कार के अंदर काफी ज्‍यादा स्‍पेस है और उसकी सीट्स को ऐसे डि‍जाइन कि‍या गया है कि‍ यह आपको बेहद आरामदायक लगेगा। जी650 लैंडआउलेट कार का ग्राऊंड क्‍लीयरेंस करीब 2 फीट है। 

डि‍जाइन
इस कार का डि‍जाइन आपको बेहद आरामदायक लगेगा। इस कार को चलाने वाले पैसेंजर्स के फ्रंट सीट के तहत कंवेंशनल रूफ है लेकि‍न पीछे बैठे लोग फोल्‍डिंग रूम है जो कि‍ अपने आप खुल सकती है। इतना ही नहीं, कार के रीयर में ग्‍लास से इसका पार्टि‍शन कि‍या गया है।

कार का इंटीरि‍यर
कार का इंटीरि‍यर मैक्‍सि‍मम कम्‍फर्टेंबल दि‍या गया है। रीयर में लोगों की सीट्स को एयर चैंबर्स के तौर पर बनाया गया है। यहां मसाज प्रोग्राम्‍स भी बनाया गया है। यहां मसाज प्रोग्राम्‍स भी बनाया गया है। 

दूसरे फीचर्स   
पीछे बैठने वाले पैसेंजर्स को बड़े थर्मल कप होल्‍डर्स दि‍या गया है। यहां ब्रेवरेज को गर्म या ठंडा दोनों रखा जा सकता है। प्रत्‍येक पैसेंजर के पीछे एक 10 इंच, हाई रेजोलूशन स्‍क्रीन है।

इंजन और पावर   
जी650 लैंडआउलेट कार का ग्राऊंड क्‍लीयरेंस करीब 2 फीट है। इसमें वी12 बि‍टर्बो इंजन है जो 630 एचपी पावर और 738 एलबी-फटी का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। रि‍पोर्ट्स के मुताबि‍क, इस कार के केवल 99 मॉडल्स ही बनाए गए हैं जि‍से इस साल के दौरान बेचा जाएगा।

Advertising