बर्गर के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, फिर खुल गए हैं Mcdonald के रेस्टोरेंट

Saturday, Jun 13, 2020 - 04:43 PM (IST)

बिजनेसब डेस्क: रेस्तरांओं को खोलने की अनुमति के बाद मैकडोनाल्ड्स ने उत्तर और पूर्वी भारत में अपने आउटलेट्स का परिचालन शुरू कर दिया है। मैकडोनाल्ड्स ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि कंपनी के रेस्तरांओं में आने वाले ग्राहकों को पूरी तरह सुरक्षित और आरामदायक बैठने का माहौल मिलेगा। 

 

कंपनी ने कहा कि उसने ग्राहकों तथा अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए 50 से अधिक प्रक्रियाओं में बदलाव किया है। उसके रेस्तरांओं में कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। कर्मचारियों के लिए मास्क और दस्ताने पहनना अनिवार्य है। इसके अलावा कर्मचारी बार-बार हाथ धोते हैं और हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते हैं। 

 

इसके अलावा रेस्तारांओं में आने वाले ग्राहकों का भी ताप़मान लिया जाता है। सभी ग्राहकों को हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराया जा रहा है। उत्तर और पूर्वी भारत में कनॉट प्लाजा रेस्तरां लि. (सीपीआरएल) मैकडोनाल्ड्स के रेस्तरांओं का परिचालन करती है। 


सीपीआरएल के प्रमुख रॉबर्ट हंगहान्फू ने कहा कि कर्मचारियों और ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। ‘‘हमने सुरक्षा और साफ-सफाई की पूरी व्यवस्था की है, ताकि हमारे रेस्तरांओं में आने वाले ग्राहक किसी तरह की परेशानी महसूस न करें। ग्राहकों के बैठने की इस तरह से व्यवस्था की गई है जिससे सामाजिक दूरी दिशानिर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित हो सके।

vasudha

Advertising