मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, मुंबई के हर थाने में पहुंची मिठाई

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 01:02 PM (IST)

मुंबईः दुनिया के 13वें और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी बेटी ईशा की शादी के बाद अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी में जुट गए हैं। इस बार बेटे की शादी के मौके पर उन्होंने मुंबई के पुलिसकर्मियों तक अपनी खुशियों को अनोखे तरीके से पहुंचाया है। उन्होंने पुलिसकर्मियों को मिठाई के पैकेट भिजवाए हैं। इससे पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी की शादी में दिव्यांगों को उनके पसंद का भोजन कराया था।

50 हजार पुलिसकर्मियों के पास पहुंचे मिठाई के पैकेट
आकाश अंबानी की शागदी से पहले मुकेश अंबानी ने शहर के लगभग 50 हजार पुलिसकर्मियों को मिठाई का पैकेट भिजवाए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि शहर के हर थाने में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन के परिवार की तरफ से मिठाइयों के डिब्बे पहुंचाए गए हैं। मिठाई के डिब्बे के साथ एक कार्ड भी है, जिसमें मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और उनके बच्चों के नाम हैं। इसमें उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी गई हैं। मुंबई में नौ मार्च को आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ नौ मार्च को होने वाली है। 

अधिकारी ने कहा, 'मुझे पुलिस स्टेशन से मिठाई का डिब्बा मिला, जिसे अंबानी परिवार द्वारा अपने बेटे की शादी के मौके पर भेजा गया है।' एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुनिया के 13वें सबसे अमीर शख्स द्वारा हमारे कर्मियों के साथ अपनी खुशियों बांटने के लिए यह बढ़िया तरीका है।  

9 मार्च को होगी आकाश-श्लोका का शादी
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को होने वाली है, जबकि 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी शामिल होंगे। इस आयोजन के लिए भव्य तैयारियां की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News