मार्ग ईआरपी ने निकाला लकी ड्रॉ, विजेता को मिली स्कूटी

Friday, Sep 03, 2021 - 04:27 PM (IST)

नई दिल्ली। किसी संस्थान या व्यवसायिक समूह के लिए ग्राहक सबसे महत्वपूर्ण कड़ी होती है , इसी कड़ी से संस्थान का विस्तार सम्भव होता है इसलिए ग्राहक को व्यवसायिक संस्थानों में सर्वाधिक वरीयता दी जाती है ।
मार्ग ईआरपी अपने ग्राहकों को ग्राहक प्रथम का दर्जा ही नही देती बल्कि उनसे पारिवारिक और भावनात्मक सम्बन्धो पर भी बल देती है।

मार्ग ईआरपी के स्थापना के 20 वर्षों के बाद भी अपने मूल्यों पर कायम है। इस कड़ी को आगे बढाते हुए मुख्य प्रबन्ध निदेशक ठाकुर अनूप सिंह ने उत्कृष्ट कार्य करने वालो ग्राहकों के लकी ड्रा की घोषणा गत दिनों की जिसका उद्देश्य मार्ग ईआररपी की सेवाएं ले रहे सदस्यों को प्रोत्साहित करना और मार्ग के सफर को आगे बढ़ाना है ।

वैसे यदि मार्ग के पुराने रेकॉर्ड को देखा जाए तो समय समय पर संस्थान ग्राहकों के व्यवसायिक जरूरतों के लिए नए नए अविष्कार करती रहती है । हाल ही में मार्ग पे को लांच करके मध्यम और छोटे व्यवसायियो में पैसे के लेन देन में आ रही कई समस्याओ का समाधान किया जिसका श्रेय मार्ग के उत्कृष्ट कर्मचारियो को जाता है ।

लकी ड्रा के विजेताओं का चयन ग्राहकों की उपस्तिथि में ही रैंडम क्लिक के आधार पर किया गया जहां मार्ग परिवार के सम्मानित सदस्यों के साथ  बतौर मुख्य अतिथि श्री ब्रज मोहन त्यागी  (डी वी फार्मास्युटिकल दिल्ली ) , श्री देवेंद्र त्यागी (श्रद्धा फार्मास्युटिकल दिल्ली) बतौर विशिष्ट अतिथि रहे। लकी ड्रा में फरवरी ,मार्च व अप्रैल के लिए  स्कूटी जीतने वाले विजेता रहे श्री आशीष राठी अनुदेव इंटरप्राइजेज से , श्री सिद्धेश्वर ऐलुमिनियम व ग्लास से श्री जिग्नेश भाई , असेन्ट थेरेप्यूटिक से मुरुगन जी ।  सभी को एक स्कूटी पुरस्कार स्वरूप उनके कार्यालय पर मार्ग परिवार द्वारा दी जाएगी ।

कार्यक्रम का संचालन मार्ग के वाईस प्रेजिडेंट श्री राहुल अग्रवाल ने किया। मार्ग इस तरह की प्रोत्साहित योजनाओ और अपने मूल्यों के संरक्षण , ग्राहकों के समुचित समाधान के लिए प्रतिबद्ध है ।।

Deepender Thakur

Advertising