Snapchat की वजह से snapdeal को हुआ नुकसान

Sunday, Apr 16, 2017 - 06:08 PM (IST)

नई दिल्लीः स्नैपचैट की सी.ई.ओ ईवान स्पीगल के उस बयान जिसमें उन्होंने अपने एप्प को अमीर लोगों के लिए बताया और भारत को गरीब देश करार दिया, इसके एक दिन बाद ही इस पॉपुलर एप्प की रेटिंग फाइव स्टार से एक स्टार तक आ गिरी। इसके साथ ही स्नैपडील को भी नुकसान हुआ क्योंकि कुछ लोग स्नैपचैट को ही स्नैपडील एप्प समझ बैठे हैं।

एप्प स्टोर में मौजूद एप्प इंफॉर्मेशन के मुताबिक, एप्प के करेंट वर्जन की कस्टमर रेटिंग 'वन स्टार' है (6,099 रेटिंग पर आधारित) और ऑल वर्जन की रेटिंग 'वन एंड हाफ स्टार' है (9,527 रेटिंग पर आधारित)। वहीं एंड्रायड प्ले स्टोर में एप्प की रेटिंग 'फोर स्टार' है (11,932,996 रेटिंग पर आधारित)।

ये सब शुरू तब हुआ जब यूएस बेस्ड न्यूज वैबसाइट वैराइटी ने शनिवार को स्नैपचैट के पुराने कर्मचारी के हवाले से बताया था कि स्नैपचैट के सी.ई.ओ इवान स्पीगल ने 2015 में ये बयान दिया था कि उनका एप्प केवल अमीर लोगों के लिए है और वो इसका विस्तार भारत और स्पेन जैसे गरीब देशों में नहीं करना चाहते।

इस बयान के मीडिया में आने के बाद से लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर दिखने लगा और लोगों ने काफी आलोचनाएं करते हुए कई पोस्ट करने चालू कर दिए। इसी दौरान कुछ लोग उलझन में स्नैपचैट और स्नैपडील को एक ही समझ बैठे और उस पर कई आलोचनात्मक प्रतिक्रिया दे डालीं। इससे स्नैपडील की छवि को नुकसान पहुंच रहा है। जबकि स्नैपडील एक भारतीय कंपनी है।

Advertising