L&T फाइनेंस ने सीजी पावर एण्ड इंडस्ट्रियल साल्यूशंस में हिस्सेदारी बेची

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 02:22 PM (IST)

नई दिल्ली: एल एण्ड टी फाइनेंस लिमिटेड ने खुले बाजार में किये गये सौदों में सीजी पावर एण्ड इंडस्ट्रियल साल्यूशंस में अपनी पूरी 9.99 प्रतिशत हिस्सेदारी बेच दी है। एक नियामकीय सूचना में कहा गया है कि एल एण्ड टी फाइनेंस ने सीजी पावर एण्ड इडस्ट्रियल साल्यूशंस के 6.26 करोड़ शेयर खुले बाजार सौदों में बेच दिये हैं। शेयरों की यह संख्या कंपनी की कुल चुकता शेयर पूंजी का 9.99 प्रतिशत है।

शेयर बाजारों को भेजी जानकारी में कहा गया है कि सीजी पावर के 6.26 करोड़ शेयरों की बिक्री अलग अलग किस्तों में की गई है। इस प्रकार की अंतिम बिक्री 17 अगस्त को की गई। शेयर बिक्री के इस सौदे के बाद एल एण्ड टी फाइनेंस की सीजी पावर एण्ड इंडस्ट्रियल साल्यूशंस में कोई इक्विटी हिस्सेदारी नहीं रह गई है। सौदे की राशि के बारे में जानकारी नहीं दी गई।

बंबई शेयर बाजार में सीजी पावर का शेयर मूल्य 4.98 प्रतिशत बढ़कर 15.39 रुपये प्रति शेयर पर बोला जा रहा था। भेजी गई सूचना में यह भी कहा गया है कि इस बिक्री सौदे के बाद हालांकि सीजी पावर एण्ड इंडस्ट्रियल साल्यूशंस की शेयर पूंजी में कोई बदलाव नहीं आया है। कंपनी की इक्विटी शेयर पूंजी दो रुपये अंकित मूल्य वाले 62,67,46,142 शेयरों की अभी भी बरकरार है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

rajesh kumar

Recommended News