जानिए अरबपतियों की बेटियां कैसे जीती हैं अपनी लाइफ?

Friday, May 26, 2017 - 01:46 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के अरबपतियों से तो आप वाकिफ होंगे। अंबानी से लेकर बिड़ला तक कई नाम हैं जो अमीरों की लिस्‍ट में शामिल हैं। लेकिन क्या कभी अापने इनकी बेटियों को देखा है। आज हम आपको देश के रईस घरानों की इन बेटियों से मिलवाते हैं,जो काफी खूबसूरत दिखती हैं। अरबपतियों की ये बेटियां अपने लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लाइफ के लिए फेमस हैं। ये अक्सर फिल्मस्टार के साथ पार्टी करती भी नजर आती हैं। तो जानिए ये बेटियां कैसे जीती हैं अपनी लाइफ।


नव्या नंदा नवेली   
एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा अपनी ग्लैमरस लाइफ और स्टाइल के लिए सोशल वेबसाइट्स पर काफी मशहूर हैं। उनके पिता निखिल नंदा इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्टस ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एस्कॉर्टस ग्रुप के एग्री मशीनरी, कस्ट्रक्शन एंड मैटेरियल इक्विपमेंट, रेलवे और ऑटो कंपोनेंट बनाती है। निखिल नंदा राजकपूर के पोते भी हैं।


यशस्‍विनी जिंदल
जिंदल स्‍टील एंड पॉवर के चेयरमैन नवीन और शालू जिंदल की बेटी यशस्‍विनी को बहुत कम लोग जानते हैं। वह मीडिया से हमेशा दूर ही रहती हैं। यशस्‍विनी एक बेहतरीन कुचीपुड़ी डांसर हैं।


अनन्या बिड़ला
कुमार मंगलम बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। उन्हें लेदर जैकेट का काफी शौक है और वह अक्सर इसमें नजर आती है।

 


ईशा अंबानी
देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी कारोबारी जगत में फेमस हैं। इस समय वह रिलायंस जियो प्रोजेक्‍ट को हेड कर रही हैं। ईशा की उम्र 24 साल है और वह तेज दिमाग के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं।


क्रेशा बजाज
क्रेशा बजाज कारोबारी किशोर बजाज की बेटी हैं। किशोर बजाज बड़ासाब ग्रुप के फाउंडर हैं और क्लोदिंग, इंटरनेशनल लग्जरी रिटेल, हॉस्पिटैलिटी कारोबार में हैं। क्रेशा बजाज फैशन डिजाइनर हैं। क्रेशा बजाज के पास बैग और डिजाइनर सनग्लास का कलेक्शन है। उनके पास गुची की स्लिपर्स का कलेक्शन है। क्रेशा गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं। उनके पास गुची के सैंडल से लेकर बैग सभी कुछ है।


तानिया श्रॉफ
इंडस्ट्रलिस्ट जयदेव श्रॉफ की बेटी तानिया श्रॉफ इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। वह लग्जरी ब्रांड डियोर की बहुत बड़ी फैन हैं। बता दें कि जयदेव आर श्रॉफ यू.पी.एल. लिमिटेड के ग्लोबल सी.ई.ओ. और अद्वांता के वाइज चेयरमैन हैं। इनका कारोबार एशिया, यूरोप, लैटिन और नॉर्थ अमरीका तक फैला हुआ है।

Advertising