Jio को Airtel की टक्कर, जारी किया 1 साल तक का फ्री डेटा और कॉल ऑफर

Saturday, Jan 21, 2017 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्लीः देश की सबसे बडी टैलीकॉम कंपनी एयरटेल ने रिलायंस जिओ को टक्कर देते हुए शानदार ऑफर पेश किया है। एयरटेल ने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए बहुत ही आकर्षक ऑफर जारी किया है। एयरटेल के इस नए ऑफर के तहत यूजर्स को 1 साल तक यानी दिसंबर 2017 फ्री 4जी इंटरनैट डेटा और कॉल्स दिए जा रहे हैं। हालांकि यह प्लान सलेक्टेड यूजर्स के लिए है।

मार्च 2017 से पहले लेना होगा प्लान
एयरटेल के इस प्लान का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 28 फरवरी यानी मार्च 2017 से पहले नई सिम लेनी होगी। हालांकि वर्तमान 2जी और 3जी एयरटेल यूजर्स भी अपनी सिम को 4जी में अपग्रेड करके इस शानदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

12 महीने तक फ्री मिलेगा 4जी डेटा
एयरटेल के इस नए प्लान के तहत नई 4जी सिम यूजर्स को कंपनी की ओर से प्रत्येक माह 3जीबी 4जी डेटा के साथ फ्री एसडीटी और लोकल कॉल्स अगले 12 महीने यानी 31 दिसंबर 2017 तक दिए जाएंगे। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एकबार अपनी सिम को 345 रुपए से रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद उनकी सिम में 12 महीने तक फ्री 4जी इंटरनैट और कॉल्स ऑफर लागू कर दिया जाएगा।

पोस्टपेड यूजर्स के लिए ये ऑफर
प्रीपेड के अलावा पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी एयरटेल ने माईप्लान इन्फिनिटी जारी किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 549 रुपए चुकाने होंगे उसके बाद पूरे साल तक 6 जीबी 4जी इंटरनैट फ्री कॉल्स के साथ दिया जा रहा है। हालांकि पोस्टपेड यूजर्स को यह ऑफर माईएयरटेल एप्प से ही मिल पाएगा।

Advertising