जियो ने ''होला मोहल्ला'' त्योहार में अपने ‘सेवा केंद्रों’ पर लाखों की संगत को सेवाएं प्रदान कीं

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 06:06 PM (IST)

चंडीगढ़ः रिलायंस जियो ने दशम पिता श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की तरफ से शुरू किए 'होला मोहल्ला' मेले में जुटी लाखों की संगत की सक्रिय रूप से सहायता और सेवा की। जियो ने मेले में जुटी संगत की हर संभव सहायता की। जियो ने मेले में आई संगत की बड़ी संख्या को देखते हुए, उनकी समस्याओं के समाधान तथा सहायता के लिए शहर भर में विशेष ‘सेवा केंद्र‘ तथा अनेक 'वाइफाई जोन्स' स्थापित किए थे। 

संगत की विभिन्न तरह से मदद और मोबाइल सिम और नेटवर्क संबंधित हर तरह की सलाह देने के लिए काफी अच्छा प्रबंध किया गया था। लोग भी प्रतिदिन भारी संख्या में जियो सेवा केंद्रों तथा 'वाइफाई जोन्स' का लाभ उठाने आए। जियो के अधिकारियों ने संगत को विभिन्न सेवाएं प्रदान की जैसे कि नए सिम कनेक्शन या उनके मौजूदा नंबरों को रिचार्ज करना। विभिन्न सिम या नेटवर्क की समस्याओं को भी मौके पर ही हल किया गया। इस दौरान देखा गया कि जियो के नेटवर्क पर डेटा और कॉलिंग ट्रैफिक में तीन दिनों के दौरान बहुत वृद्धि हुई लेकिन जियो ने सुनिश्चित किया कि संगत को अपनी फोन और इंटरनेट सर्विसेज के लिए बेहतरीन अनुभव प्राप्त हो। 

जियो के इंजीनियरों ने मेले में आई संगत की सुविधा के लिए बाधारहित कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न सेल ऑन व्हील्स (सीओडब्ल्यू) साइटों की स्थापना करके अपने नेटवर्क को तेजी से मजबूत किया था। वहीं इस दौरान जियो ने इन तीन दिनों में हजारों नए ग्राहकों को अपने सुदृढ़ नेटवर्क की ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की और अपने सेवा केंद्रों के माध्यम से उन्हें कुशल और प्रभावी अंदाज से सेवा प्रदान की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News