jio का धमाकेदार ऑफर, 3 महीने तक मिलेगी फ्री सर्विस

Tuesday, Apr 11, 2017 - 06:31 PM (IST)

नई दिल्लीः ट्राई के आदेश के बाद रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर वापस ले लिया है। इसके बाद कंपनी ने एक नए ऑफर (Dhan Dhana Dhan) ‘धन धना धन’ का ऐलान किया है। ये ऑफर 309 और 509 के रिचार्ज पर मिलेगा।


कंपनी की वैबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक जियो प्राइम मेंबर्स को 309 रुपए के रिचार्ज पर 3 महीने तक सारी सर्विस फ्री मिलेंगी। वहीं नॉन प्राइम मेंबर्स को 40 रुपए अतिरिक्त देने पर ये सुविधा मिलेगी। ये ऑफर 84 दिन के लिए वैलिड होगा। इसके अलावा 509 रुपए के प्लान में प्राइम यूजर्स को 168जीबी डेटा मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 84 दिन होगी। इससे पहले 549 रुपए में कंपनी 56जीबी डेटा 28 दिनों के लिए दे रही थी।

309 रुपए के प्लान पर यूजर को हर दिन 1जीबी डेटा मिलेगा और ये 84 दिन तक वैलिड होगा वहीं 509 रुपए के प्लान पर मिलने वाला डेटा 2जीबी हर दिन हो जाएगा।


कौन ले सकेगा ये प्लान?
कंपनी ने साफ किया है कि प्राइम मेंबर इस ऑफर का लाभ अपने पहले रिचार्ज पर पा सकते हैं। ये ऑफर उन प्राइम यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं होगा जो पहले ही जियो समर सरप्राइज ऑफर के लिए सब्सक्राइब कर चुके हैं यानी अगर आप समर सरप्राइज ऑफर का फायदा पा रहे हैं तो ये ऑफर आपके लिए नहीं है।

आपको बता दें कि ट्राई के आदेश का पालन करते हुए रिलायंस जियो ने अपने समर सरप्राइज ऑफर को वापस ले लिया था। इसके बाद कंपनी ने जल्द ही नए ऑफर की पेशकश की बात कही थी।

Advertising