Jio ने खटखटाया TRAI का दरवाजा, की शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2017 - 12:33 PM (IST)

नई दिल्ली: कल तक रिलायंस जियो के खिलाफ अन्य दूरसंचार कंपनियां ट्राई का दरवाजा खटखटा रहीं थीं, मगर इस बार जियो ने ही दूसरी कंपनियों पर आरोप लगाया है। जियो ने ट्राई को दी शिकायत में अन्य दूरसंचार कंपनियों पर अपने ग्राहकों को रोकने के लिए गलत तरीके अपनाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बड़ी संख्या में अन्य कंपनियों अपने पुराने नैटवर्क को हटाना चाहते है के मगर कंपनियां उन्हें ऐसा नहीं करने दे रही है। ये शिकायत भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी कंपनियों के खिलाफ है जिसके लिए जियो ने इस बारे में दूरसंचार नियामक ( ट्राई ) को लेटर लिखकर कड़ी कार्रवाई  की मांग की है।

क्या कहते है कंपनियों के प्रवक्ता
मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने 10 अप्रैल ने अपनी शिकायत में कहा है कि उक्त कंपनियां, नेटवर्क छोड़कर जाने के इच्छुक ग्राहकों को रोके रखने के लिए विशेष पैकेज और प्लान जैसे अनेक तरीके अपना रही हैं।
हालांकि, वोडाफोन के प्रवक्ता ने इस बारे में कहा है कि कंपनी ग्राहक की जरूरत के हिसाब से पेशकश करती है और वह सभी नियमों के अनुसार ही होती है। इस मामले में एयरटेल ने जियो के आरोपों को खारीज कर दिया है और आइडिया ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News