5 मई तक स्थगित हुई जेट एयरवेज की मुंबई और गुवाहाटी की उड़ाने

Saturday, Apr 13, 2019 - 09:11 PM (IST)

नई दिल्ली: नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की घरेलू उडा़नें 5 मई तक स्थागित हो गई है।इसके कारण शनिवार को हवाई यात्रियों को परेशानी से दो चार होना पड़ा। जिसके बाद यात्री मुंबई और गुवाहाटी जाने के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। इसके बाद कई हवाई यात्री वापस लौटने और दूसरे माध्यमों से जाने के लिए मजबूर हो गए।

सूत्रों के मुताबिक एयरलाइन के संकट का असर देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर भी दिखाई देने लगा है। मौजूदा समय में देहरादून से सिर्फ जेट एयरवेज ही मुंबई के लिए अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रहा है। राज्य के पर्यटन और तीर्थाटन के लिए आने वाले लोगों को हवाई सेवा उपलब्ध नहीं होने से आगे भी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

जेट एयरवेज काफी लंबे समय से मुबंई एयरपोर्ट पर हवाई निभा रहा है। मुंबई जैसे मुख्य शहर से भारी संख्या में पर्यटक उत्तराखंड घूमने के लिए आते हैं। सेवा स्थगित होने से ऐसे हवाई यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ सकती है। यदि ऐसा ही रहा तो दिल्ली जैसे शहरों की उड़ानों पर भी असर पड़ना स्वाभाविक है। विमानन कपंनी के अधिकारियों के अनुसार दिल्ली की उड़ानें अभी सामान्य है।
 

मई महीने से चारधाम यात्रा भी शुरू होने जा रही है। ऐसे में मुंबई और गुवाहाटी की हवाई सेवा अचानक स्थगित होने के कारण उन श्रद्धालुओं को परेशानी उठानी पड़ सकती है, जिन्होंने हवाई यात्रा से जौलीग्रांट तक पहुंचने की योजना बनाई हुई थी।
 

Yaspal

Advertising