Jet airways ने पेश किया खास ऑफर, टिकटों पर मिल रहा 30 फीसदी तक का डिस्काउंट

Friday, Apr 06, 2018 - 04:01 PM (IST)

नई दिल्लीः रमजान के खास मौके पर आप अगर विदेश में सैर करने की सोच रहे हैं तो विमानन कंपनी जेट एयरवेज अापके लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने रमादान स्पेशल ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत कंपनी इकोनॉमी फ्लाइट्स की टिकट के शुरुआती किराए में 30 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है।

टिकट बुकिंग शुरु
ऑफर के तहत 5 अप्रैल से 19 अप्रैल, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। यात्री इसके लिए 15 मई, 2018 से 15 जून, 2019 के बीच सफर कर सकते हैं। जेट एयरवेज ने स्पष्ट किया है कि यह डिस्काउंट वन वे रुट पर ही लागू होगा। यह डिस्काउंट ऑफर भारत से अबू धाबी, बहरीन, दमन, दोहा, दुबई, जेद्दा, कुवेत, मस्कट, रियाद और शारजाह के लिए इकोनॉमी क्लास के शुरुआती किराए पर उपलब्ध है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके तहत टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा।

कंपनी ने पेश किया अन्य ऑफर
कंपनी की ओर से एक अन्य ऑफर में भारत से यूरोप तक के लिए चुनिंदा रूट्स की प्रीमियर फ्लाइट्स के शुरुआती किराए पर 30 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। इस ऑफर में एम्स्टर्डम और पेरिस शामिल नहीं है। इस ऑफर के तहत 6 अप्रैल तक टिकट बुक की जा सकती है। जिसमें यात्रा एक अप्रैल, 2018 से 31 अगस्त, 2018 के बीच की जा सकती है। 

Supreet Kaur

Advertising