जेट एयरवेज का दिवाली ऑफर, टिकट बुक दे रही 30% तक की छूट

Wednesday, Oct 31, 2018 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्लीः एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने दिवाली के मौके पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने 30 अक्तूबर से 05 नवंबर तक टिकट बुक कराने पर 30 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। 

कंपनी ने आज बताया कि इस ऑफर का लाभ एयर फ्रांस और केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस के साथ उसकी कोड शेयर उड़ानों पर भी मिलेगा। टिकट खरीदने के 24 घंटे के भीतर उसे रद्द कराने या उसमें बदलाव के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। एयरलाइन की वेबसाइट या उसके मोबाइल ऐप से टिकट बुक कराने पर यात्रियों को 250 बोनस जेपीमाइल्स मिलेंगे। अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के यात्री किसी भी समय के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। 

घरेलू मार्गों पर प्रीमियम श्रेणी के टिकट 8 दिन बाद की तथा इकोनॉमी श्रेणी का टिकट 15 दिन बाद की यात्रा के लिए बुक कराया जा सकेगा। खाड़ी देशों से इस ऑफर के तहत भारत, आसियान और सार्क देशों के टिकट उपलब्ध हैं। नेपाल, बंगलादेश और श्रीलंका के यात्री भारत, खाड़ी देशों और यूरोप के टिकट बुक करा सकेंगे। सुदूर पूर्व के यात्री भारत, खाड़ी देशों, सार्क, लंदन, मैनचेस्टर और पेरिस के लिए तथा यूरोप और टोरंटो के यात्री भारत की यात्रा के लिए छूट ले सकेंगे।

 

jyoti choudhary

Advertising