Jet Airways मात्र 899 रुपए में दे रही है हवाई सफर का मौका

Monday, Dec 05, 2016 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्ली: देश की दिग्गज विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने यात्रियों के लिए नया ग्लोबल सेल ऑफर पेश किया है जिसमें एयरवेज ने यात्रियों के लिए सस्ते हवाई सफर की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत यात्रियों को अब अंतरराष्ट्रीय के साथ-साथ डोमेस्टिक फ्लाइट्स के इकॉनोमी क्लास के टिकटों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। जेट एयरवेट के इस खास ऑफर के तहत हवाई यात्रा का न्यूनतम किराया 899 रुपए रखा गया है।

कब तक होगी बुकिंग
एेयरवेज के मुताबिक यह ऑफर सिर्फ इकोनॉमी क्लास के टिकटों पर मान्य है और इनकी बुकिंग 5 से 8 दिसंबर 2016 के बीच में ही करनी होगी।

कितना होगा न्यूनतम किराया 
नया ऑफर इकोनॉमी क्लास के टिकटों के लिए ही है। जेट एयरवेज के इस खास ऑफर के तहत अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए एक टिकट का न्यूनतम किराया 10,693 रुपए से शुरु होगा। जेट एयरवेज लगभग 66 अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्राओं पर इस ऑफर के तहत भारी छूट दे रही है। दिल्ली-दुबई इकोनॉमी क्लास की हवाई यात्रा का रिटर्न टिकट का किराया 17,183 रुपए है। ऐसे ही दिल्ली-सिंगापुर रिटर्न टिकट 21, 722 रुपए, दिल्ली-होंगकोंग रिटर्न टिकट 31, 744 रुपए और दिल्ली-पेरिस रिटर्न 33,703 रुपए और दिल्ली-लंदन रिटर्न 37, 730 रुपए किराया तय  गया है।

लिमिटेड सीट्स पर है ऑफर 
जेट एयरवेज अपने डोमेस्टिक फ्लाइट्स के इकोनॉमी क्लास टिकटों पर भी भारी छूट दे रही है। यह ऑफर जेट एयरवेज के डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर ही लागू होगा। हालांकि टिकट की खरीदारी यात्रा करने से न्यूनतम 15 दिन पहले खरीदनी होगी। साथ ही यह ऑफर लिमिटेड सीट्स पर ही है। 

Advertising