Amazon के सीईओ जेफ बेजोस के खिलाफ मानहानि का केस दायर, लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 12:13 PM (IST)

बिजनेस डेस्क:  अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) एक नई मुसीबत में फस गए है। दरअसल बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के भाई ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। लॉरेन सांचेज के भाई माइकल सांचेज का आरोप है कि बेजोस ने उनकी प्रतिष्ठा धूमिल की है जिस कारण उन्हे भारी नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल पिछले साल जनवरी में the National Enquirer और उनकी गर्लफ्रेंड (फॉक्स न्यूज की पूर्व ऐंकर लॉरेन सांचेज) के बीच हुई बातचीत को पब्लिश कर दिया था। इस पर बेजोस ने लॉरेन के भाई माइकेल सांचेज पर फोटो और मैसेज अखबार को बेचने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं पिछले हफ्ते बेजोस के फोन टैपिंग स्कैंडल में ‘वॉल स्ट्रीट जनरल’ ने भी अपनी रिपोर्ट में माइकल सांचेज की भूमिका को उजागर किया था। अब माइकेल ने इसे गलत आरोप बताते हुए बेजोस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा अदालत में दायर किया है। 

PunjabKesari

अदालत में दी अर्जी में माइकेल ने कहा है कि बेजोस के आरोपों के चलते उन्हें हर तरह से भारी नुकसान हुआ है। उनके आवास पर पड़ोसियों के सामने एफबीआइ ने साक्ष्यों की तलाश में छापेमारी की। हालांकि एफबीआइ की जांच में भी इस बात के सुबूत मिले थे कि लॉरेन ने खुद अपने भाई माइकेल को फोटो और मैसेज दिए थे, जिन्हें माइकेल ने नेशनल इन्क्वायरर को बेच दिया। बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति जेफ बेजोस ने पिछले साल अपनी पत्नी मैकेंजी से तलाक ले लिया था, जिसे इतिहास का सबसे बड़ा तलाक समझौता बताया गया। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News