मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी, देश-विदेश की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा

Friday, Dec 07, 2018 - 03:42 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी राजस्थान के उदयपुर में आयोजित हो रही है। 8 और 9 दिसंबर को होने वाले समारोह के लिए पूरा अंबानी परिवार उदयपुर पहुंच चुका है। उधर, ईशा के होने वाले पति आनंद पीरामल भी परिवार समेत उदयपुर में हैं। बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी को बेहद प्राइवेट रखा है जिसमेें परिवारजन और कुछ करीबा रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

शाही-शादी की चर्चा न केवल बिजनेस जगत बल्कि फिल्मी जगत में भी खूब हो रही हैं। माना जा रहा है कि शादी का निमंत्रण कुछ बॉलीवुड सेलेब्स को भी दिया गया है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जैसी राजनीतिक हस्तियां भी समारोह में शिरकत करेंगी। देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियों को इस दो दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने का न्योता दिया गया है। कहा जा रहा है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन अपनी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के साथ उदयपुर आएंगे।

वहीं, व्यापार एवं उद्योग जगत से रतन टाटा, कुमार मंगलम बिड़ला, गौतम अडानी जैसे बड़े नाम उदयपुर पहुंचने वाले हैं। इनके अलावा, बॉलीवुड से भी कई बड़ी हस्तियों का जमावड़ा लगने जा रहा है। ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने वाले फिल्म जगत की बड़ी हस्तियों में शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम भी है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

 

jyoti choudhary

Advertising